मुजफ्फरपुर बैंक लूट में शामिल पांचवा अपराधी धराया, महिला कर्मी से लूटा मोबाइल बरामद

मुज़फ्फरपुर, (विकाश कुमार): भिखनपुरा एसबीआइ (SBI) से 6. 12 लाख रुपये लूटकांड में पुलिस को एक और सफलता मिली है. सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए पांचवें अपराधी हेमंत कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 14,500 रूपए बरामद हुए हैं. इसकी पुष्टि मिथलेश कुमार झा सदर थानाध्यक्ष ने किया है.

बता दें कि 12 घंटे के अन्दर गठित एसआइटी ने मुजफ्फरपुर व मोतिहारी में छापेमारी करके लूटकांड में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से लूटी गयी राशि में से करीब तीन लाख नकदी, बैंक से संबंधित कागजात, घटना में प्रयुक्त मोबाइल व बैंक से लूटे गये मोबाइल, तीन हथियार, तीन मैगजीन, कारतूस, दो बाइक व अन्य समान बरामद किया गया है.



अपराधियों की पहचान मोतिहारी जिले के पताही निवासी सुमंत कुमार, रमगढ़वा निवासी हिमांशु कुमार, सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा निवासी अनुज उर्फ बिट्टू कुमार व काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के मझौलिया निवासी सोनू कुमार के रूप में किया गया है. आज पांचवा अपराधी हेमंत कुमार को भी पुलिस ने धरदबोचा है. अभी एक और अपराधी की तलास है.

आपको बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा चौकी स्थित एसबीआई के बैंक से दिनदहाड़े 6 के संख्या में हेलमेट पहनकर अपराधियों ने 6. 12 लूट लिया था. जिसके बाद एसएसपी मनाेज कुमार के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने मुजफ्फरपुर व मोतिहारी में छापेमारी करके लूटकांड में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें : बिहार उपचुनाव : चिराग पासवान ने तय की रणनीति, जदयू-भाजपा को दिलायेंगे बड़ी जीत

ये भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर धराया फर्जी सेना का जवान, डमी पिस्टल से करता था ठगी