तेजस्वी यादव की न्याय यात्रा में मारपीट, वरिष्ठ नेताओं के सामने ही जमकर चले लात-घूंसे

Tejshwai-yadav
Tejshwai-yadav

लाइव सिटीज. सेन्ट्रल डेस्क: आरजेडी की न्याय यात्रा में मारपीट और हंगामें की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार आज जहानाबाद में आयोजित आरजेडी की संविधान बचाव न्याय यात्रा में राजद समर्थक आपस में ही भीड़ गए. जहानाबाद में आरजेडी की न्याययात्रा के दौरान जमकर मारपीट होने की भी खबर हैं. बता दे कि आज तेजस्वी न्याय यात्रा में शामिल नहीं हो सके हैं. उनकी तबियत खराब है जिसके कारण वे आज इस सभा में शामिल नहीं हो सके.

तेजस्वी यादव के नहीं होने का असर साफ तौर पर सभा में दिखा

जहानाबाद की न्याय यात्रा में आज बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नहीं होने का असर साफ तौर पर दिखा. सभा के दौरान मंत्र पर ही राजद समर्थक आपस में भीड़ गए. मिली जानकारी के मुताबिक अतरी विधायक कुंती देवी  के बेटे और सुरेंद्र यादव के समर्थक यहा आपस में ही भीड़ गए और बात हाथापाई तक भी पहुच गई.

कहा जा रहा है कि टिकट को लेकर दोनों गुट के लोगों के बीच पहले बाताबाती हुई फिर इसके बाद लात घुसे भी चले. मामला इतना गरमा गया था कि मंच पर लोग लाठी के लेकर पहुंच गए. हंगामे के वक्त वहां पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी मंच पर मौजूद थे.

मंच पर चढ़ने को लेकर हुआ  हंगामा

जो जानकारी हमारे पास है उसके अनुसार सबसे पहले मंच पर चढ़ने को लेकर हंगामा शुरू हुआ. लोग मंच पर आगे पहुंचने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे थे. सभा में पहुंचे लोग दो गुटों में बंट गये थे. हंगामे के वक्त मंच पर राजद के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता, शिवचंद्र राम और विधायक सुरेंद्र यादव के अलावा कई अन्य नेता मौजूद थे।

पूर्व विधायक के बेटे और एमएलए सुरेंद्र यादव के समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई। इस दौरान पूर्व विधायक मुन्नी लाल यादव के पोस्टर को भी फाड़ दिया गया। बता दे कि आज गुरुवार को यहां संविधान बचाओ न्याय यात्रा का कार्यक्रम था. बता दे कि तेजस्वी यादव आज बीमार होने कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे, जिसका असर साफ—साफ सभा पर भी दिखा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*