‘बच्चों के भविष्य निर्माण का आधार बनेगा जूनियर DPS स्कूल : गोविंदा

लाइव सिटीज, पटना : ‘बच्चों के भविष्य निर्माण का आधार बनेगा जूनियर डीपीएस स्कूल.’ उक्त बातें आज रविवार को पटना आए सुपरस्टार गोविंदा ने कही है. वे जूनियर डीपीएस की राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित नई ब्रांच का उद्घाटन कर रहे थे. उन्होंने साथ ही कहा कि बच्चों की भविष्य में सफलता के लिए आवश्यक है कि पढ़ाई की नींव मजबूत हो. बच्चों को शुरुआत से ही क्वालिटी एजुकेशन मिले ताकि वो बड़ा होकर अपने राज्य और देश का नाम रौशन कर सके.

इस दौरान गोविंदा ने स्कूल भवन का मुआयना भी किया. उन्होंने कहा कि जूनियर डीपीएस स्कूल में जिस तरह का तकनीक युक्त संसाधन का उपयोग किया गया है, वैसा बहुत कम स्कूलों में देखने को मिलता है. साथ ही कहा कि प्ले स्कूल में खेल के साथ पढ़ाई का तरीका छोटे बच्चों के शैक्षिक विकास में सहायक होता है.

जूनियर डीपीएस के राजीव नगर ब्रांच का उद्घाटन करते हुए मुख्य अतिथि गोविंदा के साथ मिसेज एशिया पैसिफिक डॉ. मनीषा रंजन भी मौजूद थी. डॉ. मनीषा ने कहा कि आज के दौर में बच्चों के आलराउंड डेवलपमेंट में प्ले स्कूल का महत्व काफी बढ़ गया है. आज के प्ले स्कूल में शिक्षा में खेल का उपयोग तकनीकी तौर पर बच्चों के विकास में सहायक होता है. हमें उम्मीद है कि जूनियर डीपीएस स्कूल बिहार के सभी क्षेत्रों में खोले जाएंगे.

कार्यक्रम के दौरान डीपीएस समूह के फाउंडर विश्वदीपक गुप्ता, राजीव नगर ब्रांच की डायरेक्टर चांदनी कुमारी, सहित शहर के कई गणमान्य लोग मौजूद थे. इस दौरान बूगी-बूगी डांस ग्रुप ने भी अपने डांस से मौजूद लोगों का काफी मनोरंजन किया. कई गायकों ने भी अपने गानों से लोगों को बांधे रखा. अंत में डायरेक्टर चांदनी कुमारी ने आये हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन किया.

पटना में जूनियर DPS का नया ब्रांच खुलेगा, संडे को गोविंदा करेंगे उद्घाटन

देखिए VIDEO : परीक्षा की परवाह, चुनाव की भी चाह !

VIDEO : बीजेपी लगातार तेजस्वी के न्याय यात्रा पर इसलिए उठा रही है सवाल…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*