लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सैकड़ों की संख्या में दारोगा अभ्यर्थियों ने पिछले दिनों पटना में खूब हंगामा किया. दारोगा बहाली के लिए हुई परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने गांधी मैदान के पास स्थित जेपी गोलंबर पर अपना विरोध जताया. इस मामले में पुलिस ने इन अभ्यर्थियों पर कार्रवाई की है. दिलीप कुमार, विपिन कुमार सहित पांच के खिलाफ नामजद के अलावा 250 अज्ञात पर पुलिस ने केस दर्ज कराया है. जिसके बाद अब जल्द ही इनपर कार्रवाई की जाएगी.

भारी संख्या में दारोगा अभ्यर्थियों ने परीक्षा रद्द करने की मांग करते हुए पटना के साइंस कॉलेज से जेपी गोलंबर तक प्रदर्शन किया था. दारोगा अभ्यर्थी बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रोका. लेकिन वह नहीं माने और जेपी गोलंबर पर पुलिस के साथ ही नोंक- झोंक शुरू कर दी. हालांकि बात ज्यादा नहीं बिगड़ी लेकिन कोई भी घटना हो सकती थी.

दरअसल दारोगा अभ्यर्थियों का कहना था कि दारोगा बहाली परीक्षा के पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई करें. हाथों में तिरंगा लिये और माथे पर काली पट्टी बांधे दारोगा अभ्यार्थी हंगामा कर रहे थे. इस दौरान चार घंटे तक अशोक राजपथ इलाका पूरी तरह से जाम हो गया था. लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.