मुजफ्फरपुर : गलत पता बता कर कोरोना जांच कराने वाले 12 लोगों पर दर्ज हुआ एफआईआर

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. अब जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2000 के पार पंहुच गया है. वहीं, कोविड-19 से संबंधित जिले के सदर अस्पताल, एसकेएमसीएच एवं सभी पीएचसी में जांच की जा रही है. मुजफ्फरपुर में कोरोना जांच के समय सही पता नहीं बताने को लेकर 12 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है.

दरअसल, जांच कराने के क्रम में कुछ ऐसे व्यक्ति भी सामने आए हैं, जिन्होंने अपना सेंपलिंग देते समय गलत एड्रेस दर्ज कराया था, जिसके कारण बाद में जब उनकी ट्रेसिंग की गई तो वे बताए गए पते पर नहीं मिले. इससे मेडिकल टीम को कठिनाइयों से दो-चार होना पड़ता है. इस पर अब जिला प्रशासन ने एक्शन ले लिया है.



ऐसे 12 व्यक्तियों के विरुद्ध संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जो जांच के समय अपना सही पता नहीं बताए थे. इसमें से छह व्यक्ति मोतीपुर, दो मुरौल, एक कांटी, दो सकरा और एक साहिबगंज से संबंधित है. जिला प्रशासन की ओर से कहा गया है कि सैंपलिंग देते समय गलत नाम पता बताने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध विधि सम्मत कानूनी करवाई की जाएगी. ऐसे व्यक्ति जो अपना सेंपलिंग दे रहे हैं वे अपना सही नाम -पता दर्ज कराएं.