गर्ल्स हॉस्टल में शराब पीने के मामले में दर्ज हुआ एफआईआर, पटना पुलिस ने की छापेमारी

वीडियो में दिख रहा शख्स

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में चल रहे अधिकांश गर्ल्स हॉस्टल लड़कियों के लिए कितने अनसेफ हैं. इस बात का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि कितनी आसानी से हॉस्टल के अंदर शराब पार्टी का आयोजन हो जाता है. शनिवार को राजधानी में गर्ल्स हॉस्टल के अंदर शराब पार्टी का लगातार दूसरा मामला सामने आया. यहां पर तारिफ करनी होगी लड़कियों के हिम्मत की. जिन्होंने खुद से हॉस्टल मालिक के भाई को शराब पार्टी करते हुए उसका वीडियो बनाया. ये मामला पटना के खजांची रोड स्थित शशि गर्ल्स हॉस्टल का था.

मामला सामने आने के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया. इस मामले में पटना पुलिस ने भी तेजी से कार्रवाई की. पीरबहोर थाना की पुलिस ने हॉस्टल पर छापेमारी की. वहां काम करने वाले दो स्टाफ को अपने कब्जे में लिया. दोनों स्टाफ इस वक्त पुलिस के हिरासत में हैं. जबकि वीडियो में दिख रहा हॉस्टल मालिक का भाई फरार हो गया है.

छापेमारी करने पहुंची लड़कियों से पुलिस टीम ने पूछताछ की. लड़कियों ने सारी बात पुलिस को बताई. डीएसपी टाउन सुरेश कुमार के अनुसार जांच और पूछताछ में पता चला कि गर्ल्स हॉस्टल में शराब पीने का ये मामला ठीक एक दिन पहले शुक्रवार की रात करीब साढ़े 9 बजे के करीब का है. लड़कियों के बयान के आधार पर ही इस मामले में पीरबहोर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है.

इस हॉस्टल को किराए के मकान में चलाया जा रहा है. हॉस्टल का मालिक राजू सहाय है और वीडियो में शराब पीता हुआ दिख रहा शख्स इसका भाई है. जो फिलहाल फरार चल रहा है. आपको बता दें कि जिस मकान में हॉस्टल चल रहा था, वो एक पुलिस अधिकारी का मकान है. पीरबहोर थाना की पुलिस टीम उनसे भी कांटैक्ट करने में जुटी हुई है.