UPDATE : बेकरी फैक्ट्री में आग मामला : 5 मजदूरों के शव बरामद, आधा दर्जन से ज्यादा अभी भी लापता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बेकरी फैक्ट्री में लगी आग के मामले में पुलिस को 5 शव बरामद हुए है. वहीं इस घटना में फंसे  कई अन्य लोगों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. अभी भी उनकी तलाश की जा रही है. शुरू में खबर आ रही थी की इस हादसे में 8 लोग झुलस गए हैं वही 4 अन्य फैक्ट्री के अंदर ही फंसे हुए हैं. लेकिन ताजा खबरों के अनुसार 5 लोगों की मौत की पुष्टी हो चुकी है.

बेकरी फैक्ट्री में लगी है आग

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना जिले के बोचहां थाना इलाके के एतवारपुर की है. यहां के बेकरी फैक्ट्री में सिलेंडर फटने के कारण आग लग गई. वहीं इस आग में फैक्ट्री में लगी एक मोटरबाइक और एक पिकअप वैन भी जलकर खाक हो गए. सिलेंडर फटने से फैक्ट्री के पीछले दरवाजे की ओर लगी आग धीरे—धीरे चारों तरफ फैल गई. फैक्ट्री में रखे सभी समान जल कर राख हो गया. बेकरीफैक्ट्री में लगी आग से करीब चालीस करोड़ रुपये की संपत्ति का नुकसान होने की बात कही जा रही है.

इस घटना में करीब 30 मजदूरों में आधा दर्जन मजदूरों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं खबर है कि वहीं ढाई दर्जन मजदूर गायब है. मलवे में से पांच शव मिलने की बात भी कही जा रही है. मजदूरों के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रूपए मुआवजे के तौर पर दिया जा रहा है.

इस मामले को लेकर बोचहाँ थाना अध्यक्ष नवीन कुमार, एसएसपी मनोज कुमार, डीएम मो सोहेल, डीएसपी गौरव पांडेय सहित आधा दर्जन थाना पुलिस कैंप कर रहे हैं अग्निशामक दस्ता आग पर काबू पाने का प्यास कर रही है. घटना की सूचना पर पूर्व मंत्री रमई राम, जिला पार्षद मो असलम अंसारी, विधायक बेबी कुमारी भी पहुँचे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*