आरा में जमीन विवाद में 30 राउंड फायरिंग, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आरा जिले से आ रही है. जहां अपराधियों ने दिन- दहाड़े कानून को ठेंगा दिखाते जमीनी विवाद में 30 राउंड फायरिंग की है. फायरिंग की आवाज सुनते ही पूरा इलाका थर्रा गया. इस मामले में फिलहाल किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. घटना आरा जिले के उदवंतनगर के बेहरा की है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बेहरा गांव से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है. साथ ही साथ पुलिस ने मौके से दो उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को फायरिंग की सूचना दी थी. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.



बताया जा रहा कि बेहरा गांव निवासी त्रिभुवन सिंह तथा अजय सिंह के बीच  जमीन और गली को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा था. इस बीच रविवार को गली अवरुद्ध कर अतिक्रमण  किए जाने को लेकर विवाद ने तूल पकड़ लिया. दोंनो गुटों के लोग सरेआम आपस में भिड़ गए. पहले नोकझोंक हुई। इसके बाद में बंदूकें तन गई. जिसके बाद करीब तीन दर्जन राउंड फायरिंग होने से सनसनी फैल गई. बाद में सूचना मिलने पर उदवंतनगर थाना पुलिस ने छापेमारी की. इसके बाद पुलिस ने एक पक्ष के गिरीश सिंह, अजीत सिं तथा दूसरे पक्ष के विनोद सिंह को धर दबोचा.