बेगूसराय में RJD विधायक पर जानलेवा हमला, बेख़ौफ़ अपराधी गोलियां बरसाते भागे

लाइव सिटीज, बेगूसराय से बिनोद कर्ण : सूबे में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आम जनता तो दूर अब अपराधी विधायकों पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आज शुक्रवार की देर शाम बड़ी खबर बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र से आ रही है. यहां राजद विधायक उपेंद्र पासवान के आवास पर शुक्रवार की देर शाम गोलीबारी की गई है. उपेन्द्र पासवान जिले के बखरी विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक हैं. घटना उनके कुम्हारसों गांव स्थित आवास पर घटित हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार राजद विधायक उपेंद्र पासवान के आवास पर शुक्रवार की देर शाम बाइक पर सवार दो अपराधियों ने फायरिंग की. फायरिंग करते हुए दोनों अपराधी फरार होने में भी सफल हो गये. इस घटना में हालांकि राजद विधायक बाल-बाल बच गए. लेकिन गोलीबारी की इस वारदात में विधायक के पास बैठे मध्य विद्यालय कुम्हारसों के हेडमास्टर नवल किशोर मुखिया को पेट में गोली लग गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

BEGUSARAI-RJD12

नवल किशोर मुखिया को घायल अवस्था में बेगूसराय ले जाया गया है. फिलहाल उनका इलाज शहर के एलेक्सिया अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं भागने के क्रम में अपराधियों ने स्थानीय दूरबीन महतो के दामाद संजीत कुमार को भी गोली मारा है, जिन्हें पैर में गोली लगी है. उनका इलाज पीएचसी गढपुरा में कराया जा रहा है.

BEGUSARAI-RJD11
तेजस्वी यादव के साथ उपेन्द्र पासवान (फाइल फोटो)

आवास पर कर रहे थे मीटिंग

जानकारी के अनुसार विधायक उपेंद्र पासवान अपने आवास पर विधानसभा क्षेत्र के चारों प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय ग्रामीणों के साथ मीटिंग कर रहे थे. इसी दौरान गढपुरा-बखरी मुख्य पथ पर बाइक पर सवार दो अपराधी गढपुरा की तरफ से आए और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए बखरी की तरफ भाग निकले. अपराधियों की गोली शिक्षक नवल किशोर मुखिया को पेट में जा लगी जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा तुरंत बेगूसराय ले जाया गया. इस संबंध में स्थानीय विधायक उपेंद्र पासवान ने बताया कि अपराधी मेरे जान के पीछे पड़े हुए हैं. मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ है जिसमें मैं बाल-बाल बचा हूं.

मौके पर एसपी आदित्य कुमार, बखरी डीएसपी सोनू कुमार, गढ़पुरा थानाध्यक्ष रविकांत कच्छप, बखरी, छौराही ओपी सहित कई थाने की पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत है.

देखें वीडियो : बिहार के बड़े बिजनेसमैन से 2 करोड़ की मांग, #बेतिया से लेकर #पटना तक #मारवाड़ी समाज में कोहराम…

देख लीजिए वीडियो, बहुत मार्मिक कहानी है #पटना की रिंकी की . कैंसर के बाद पति ने छोड़ दिया है, दो साल का बच्चा है, पापा के पास पैसे नहीं हैं, आपकी मदद रिंकी को अभी जिंदा रख सकती है…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*