नालंदा : जमीनी विवाद में फायरिंग, 14 वर्षीय बच्चे की गोली लगने से मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव में एक 14 वर्षीय बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है.

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया है कि 25 फीट गली को लेकर पिछले 4 वर्षों से भूषण प्रसाद और सतेंद्र रविदास के बीच विवाद चल रहा था. इससे पहले भी दोनों के बीच इसको लेकर मारपीट की घटना हुई थी. बुधवार को भी मारपीट हुई थी, जिसके बाद भूषण प्रसाद ने थाने में लिखित शिकायत की थी. लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई.



उसने बताया कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने से दूसरे पक्ष का हौसला बुलंद था. इसके बाद गुरुवार की सुबह 10 से 15 की संख्या में बदमाश भूषण प्रसाद के घर पर चढ़कर लूटपाट करते हुए फायरिंग करने लगे. इसी दौरान छत पर खड़े उसके भाई को गोली लग गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही चंडी थाना पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने मौके से कारतूस के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बाबत थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि गली को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था, उसी विवाद में फायरिंग के दौरान किशोर को गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष ने कहा कि आवेदन मिलने पर और कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस एहतियात के तौर पर गांव में कैम्प कर रही है.