पटना के कदमकुआं और खाजेकला में हुई गोलीबारी, दोनों जगहों पर एक – एक शख्स को लगी गोली

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में अपराधियों ने मंगलवार की रात अमंगल कर दिया. दो अलग—अलग थाना इलाकों में गोलीबारी की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया. दोनों ही जगहों पर एक—एक शख्स को गोली भी लगी है. ये आपराधिक वारदात कदमकुआं और खाजेकला थाना इलाके की है. गोली लगने से घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

पहली वारदात कदमकुआं थाना के तहत मगध हॉस्पिटल के पास की है. यहां सेंटिया और मृत्युंजय नाम के अपराधियों के बीच गोलीबारी हुई. दोनों के बीच चली गोलीबारी में एक गुट में शामिल दौलत राम नाम के शख्स को गोली लग गई. दौलत राम को पेट में गोली लगने की बात सामने आई है. फिलहाल उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिड कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मामले की जानकारी मिलते ही कदमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकिे मौके पर कोई अपराधी पुलिस को नहीं मिला. सभी फरार हो गए थे. एसएसपी गरिमा मलिक के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान हो गई है. हालांकि वारदात का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है.

गैंगवार में वारदात को दिया अंजाम

दूसरी तरफ पटना सिटी के खाजेकला थाना के तहत शेखा की रोजा इलाके में अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. जिस शख्स को गोली मारी गई है, उसका नाम शहजाद है. अपराधियों ने पेट और जांघ के बीच में इसे गोली मारी है. गंभीर हालत में शहजाद को इलाज के लिए एनएमसीएच में एडमिट कराया गया है. वारदात की जानकारी मिलते ही पटना सिटी के एएसपी और खाजेकला थाना की पुलिस टीम जांच करने मौके पर पहुंची. पुलिस के सामने घायल शहजाद ने अपराधियों की पहचान की है. जिसके आधार पर गोली मारने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

एसएसपी गरिमा मलिक के अनुसार लूल्ला नाम के अपराधी ने इस वारदात को अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस टीम ने तेजी से कार्रवाई करते हुए लूल्ला को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के पीछे का कारण क्या था? इसे अंजाम देने में कौन—कौन अपराधी शामिल थे? सब की पहचान और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

About परमबीर सिंह 1771 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*