लोकल लड़के करते हैं BD कॉलेज की लड़कियों से छेड़खानी, विरोध करने पर चलाई गोली

bd-college

लाइव सिटीज, पटना : राजधानी के गोरिया मठ के पास स्थित बीडी कॉलेज में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ. लोकल एरिया के रहने वाले लड़कों और कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच जमकर मारपीट हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि कॉलेज के स्टूडेंट्स पर हावी होने के लिए लोकल लड़कों ने एक के बाद एक कुल दो राउंड गोली चला दी. स्टूडेंट्स के बीच अपना दहशत कायम किया. स्टूडेंट्स् को डराने—धमकाने के बाद लोकल लड़के फरार हो गए.

दरअसल, इस बवाल के पीछे की वजह काफी बड़ी है. कॉलेज के स्टूडेंट्स की मानें तो पिछले दो—तीन दिनों से लोकल लड़के कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों को परेशान कर रहे थे. कभी आते—जाते फब्तियां कसते थे तो कभी कॉलेज कैंपस में घूस कर छेड़खानी करके फरार हो जाते थे.

कॉलेज स्टूडेंट्स ने खुद थामी कमान

लोकल लड़कों की गंदी हरकतों को लड़कियों ने पहले एक—दो दिन बर्दाश्त किया. लेकिन जब बात हद से ज्यादा होने लगी और लोकल लड़कों की लफंगई बढ़ने लगी तो लड़कियों ने कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन और लड़कों को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद ही कॉलेज का माहौल बदल गया. सवाल कॉलेज आने वाली लड़कियों की सेफ्टी का था. इसलिए कॉलेज के लड़कों ने खुद लोकल लड़कों का मुकाबला करने की ठान ली.

हुआ भी यही. जब लोकल लड़के बदमाशी करने ​के लिए कॉलेज पहुंचे तो वहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. जिसके बाद ही कॉलेज के लड़कों और लोकल लड़कों के बीच भिड़ंत हो गई. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हु​आ. कॉलेज के लड़कों ने लोकल लड़कों को खदेड़ना शुरू किया. इसी के बाद दहशत फैलाने के लिए लोकल लड़कों ने पिस्टल निकाल दो राउंड हवाई फायरिंग कर दी और फरार हो गए.

मामले की जानकारी मिलने के बाद गर्दनीबाग थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मामले की जांच चल रही है. साथ ही लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाले लोकल लड़कों की भी पहचान की जा रही है.

भोजपुरी गायकों और अभिनेताओं को आखिर क्यों भाती है बीजेपी… देखें वीडियो में…

फतुहा के स्कूल में छात्र की मौत पर फूटा पप्पू यादव का गुस्सा, कह दिया अब नहीं छोड़ेंगे ऐसे स्कूलों को….फतुहा के स्कूल में छात्र की मौत पर फूटा पप्पू यादव का गुस्सा, कह दिया अब नहीं छोड़ेंगे ऐसे स्कूलों को…देखें वीडियो में…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*