पटना के शाहपुर में जमकर हुई गोलीबारी, दो की मौत और दो लोग हुए घायल

पटना/क्राइम रिपोर्टर : पटना में लगातार दूसरे दिन जमकर गोलीबारी हुई है. एक साथ दो लोगों की मौत हुई है. जबकि दो लोग घायल हैं. मामला पटना के ही शाहपुर थाना के तहत गंगघारा इलाके की है. सोमवार को दोपहर के वक्त हुए इस वारदात ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है. जबकि लगातार दूसरे दिन बड़ी वारदात होने की वजह से पटना पुलिस का हाथ-पांव फूल गए हैं. मामले की जानकरी मिलने के बाद ही शाहपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

दरअसल, गंगघारा गांव दियारा इलाके में आता है. दिनदहाड़े हुए इस वारदात के पीछे दो पक्षों के बीच रास्ते का विवाद की बात सामने आई है. रास्ते की वजह से पूर्व मुखिया के परिवार और दूसरे पक्ष के बीच लगातार झगड़ा चल रहा था. जो सोमवार को काफी बढ़ गया. माहौल बहुत तनाव वाला हो गया. इसी बीच दोनो पक्षों के बीच पहले मारपीट हुई. फिर गोलीबारी शुरू हो गई. जिसमें दोनों पक्षों के चार लोगों को गोली लगी. इसमें जितेंद्र कुमार नाम के दो लोगों की मौके पर ही गोली लगने से मौत हो गई. इनमें जितेंद्र नाम का एक व्यक्ति पूर्व मुखिया का बेटा बताया जा रहा है. वहीं गोली लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए शगुना मोड़ के पास स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वहीं गोलीबारी में शामिल कई लोग गांव से फरार हो गए हैं. मौके पर पहुंची पटना पुलिस की टीम वारदात में शामिल दोनों पक्षों के लोगों को तलाश रही है.



एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा के अनुसार मामला जमीनी विवाद का है. वारदात में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है. गौरतलब है कि रविवार को पटना में बेऊर में अपराधियों ने प्रोपर्टी डीलर टुनटुन गोप ऑफिस में जमकर गोलीबारी की थी. इसमें 4 लोगों को गोली लगी थी. इस वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जबकि तीन लोग घायल हो गए थे. वहीं भागने के क्रम में पांचवे व्यक्ति के ऊपर कारबाइन के बट से वार किया गया था.