Muzaffarpur Crime : कार सवार अपराधियों ने ट्रक को ओवरटेक कर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मालिक को उतारकर लूटा नकद, विरोध करने पर मारी गोली

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर : जिले में अपराधियों का तांडव नहीं थम रहा है. लगातार बेखौफ अपराधी हत्या-लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, ताजा मामला जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के मोतीपुर -साहेबगंज रोड का है. यहां शनिवार की देर रात कार सवार छह अपराधियों ने एक ट्रक को ओवरटेक कर ट्रक के मालिक से ₹50000 कैश लूट लिये. इस दौरान विरोध करने पर ट्रक मालिक को पेट के नीचे गोली भी मार दी. घायल ट्रक मालिक नरेंद्र यादव जो गोपालगंज जिले का रहने वाला है, उसे ट्रक के चालक ने निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. उसकी गंभीर हालत में इलाज जारी है.

ट्रक चालक ने बताया कि जैसे ही साहेबगंज बाजार से आगे की ओर निकले वैसे ही इंडिका कार सवार हथियार से लैस करीब 6 अपराधी ओवरटेक कर आगे निकल गये. उन्होंने खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी. इसे देखकर डर के मारे ट्रक को रोका. इसी क्रम में उप चालक की तरफ से बैठे ट्रक मालिक को अपराधियों ने ट्रक से नीचे जबरन खींच लिया. उनके पास जो कैश था वे लूट लिया. मालिक ने जब विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. वे कार लेकर फरार हो गये.

इसके बाद जल्दी से किसी तरह मालिक को ट्रक में चढ़ाया और निजी हॉस्पिटल पहुंचे. वहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया. डॉक्टरों ने बताया कि स्थिति गंभीर है. प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज में ले जाने को कहा. वहीं, चालक ने कहा कि ट्रक पर जो सामान लदा था उसे कुछ नहीं किया. सिर्फ मालिक से कैश लूटा और गोली मारकर फरार हो गये.