Big Breaking : प्रेम-प्रसंग को सुलझाने बैठी पंचायत में हो गई फायरिंग, पंचायत देख रहे बच्चे को लगी गोली; हालत नाजुक

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर प्रेम-प्रसंग के विवाद में गोली चलने की घटना सामने आई है. ताजा मामला जिले के पारू थाना के पांडे गांव का है. बताया जाता है कि प्रेम-प्रसंग मामले में चल रही पंचायत में फायरिंग हो गई. गोली सीधे बच्चे को जा लगी. आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई हे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, पांडे गांव में प्रेम-प्रसंग से जुड़े एक विवाद को सुलझाने को लेकर आज पंचायत हो रही थी. इसी क्रम में गांव के युवक के पास मौजूद तमंचे से गोली चल गई. जो पास में खड़े होकर पंचायत देख रहे एक नौ साल के बच्चे को लग गई. गोली उसके पेट में लगी है. इसके बाद बुरी तरह जख्मी बच्चे को मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पंचायत के दौरान गोली चलने की जानकारी ले रही है. इस संबंध में घायल बच्चे के परिजनों ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी बच्चे का नाम आदित्य कुमार बताया जा रहा है.