दुर्गा पूजा में पटनाइट्स को खूब भा रहे हैं SnowBall आइसक्रीम, स्टॉलों पर लग रही भीड़

snow-bowl-3

लाइव सिटीज पटना : नवरात्र के माहौल में एक ओर जहां माता के दरबार में भक्तों की भीड़ है. वहीं पटना में अगर आपको बंगाली पूजा का आनंद लेना है तो यहां के बंगाली अखाड़ा में अवश्य जाएं. यहां आपको बंगाली पूजा पद्धति का आनंद मिलेगा. नवरात्र में यूं तो मां दुर्गा का प्रसाद सबसे मुख्य आकर्षण होता है, लेकिन अगर आप बंगाली अखाड़ा में माता के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं और अपने परिवार के साथ हैं तो यहां के ‘SnowBall’ आइसक्रीम के स्टॉल पर जरूर जाएं.

SnowBall यानि बर्फ का गोला

जैसा कि नाम से ही लगता है SnowBall यानि बर्फ का गोला. अपने नाम की तरह ही ये आइसक्रीम आपको आइ​सक्रीम खाने की असली फिलिंग देता है. मौसम चाहे ठंड का हो या गर्मी का, आइसक्रीम का अपना एक अलग क्रेज है. लेकिन, आइसक्रीम की भी एक क्वालिटी और एक लाजवाब टेस्ट आपके और आपके परिवार की सेहत के लिए बहुत मायने रखती है. अगर आप बंगाली अखाड़ा पहुंचे हैं तो यहां पर आपके लिए और आपके परिवार के लिए सबसे विश्वनीय आइसक्रीम है तो वो सिर्फ और सिर्फ ‘SnowBall.

snow-bowl
snow-bowl

1995 से मनोज लगा रहे हैं स्टॉल

1995 से बंगाली अखाड़े केSnowBall का स्टॉल लग रहा है. यहां स्टॉल लगानेवाले मनोज बताते है कि कंपनी आज भी पटना में आइसक्रीम के मामले में सबसे विश्वसनीय ब्रांड है. ऐसे में अगर आप नवरात्र में आइसक्रीम का आनंद लेना चाहते हैं और चाहते हैं कि बिना सेहत पर असर पड़े आप ये लुफ्त उठा सकें तो SnowBall ही सबसे बेहतर ब्रांड है.

बच्चे हो या बूढ़े सबकी पसंद है SnowBall आइसक्रीम

SnowBall आइसक्रीम के प्रकारों को लेकर भी मनोज ने बताया. उन्होंने बताया किSnowBall के पास आज के जेनरेशन के बच्चों को पसंद आनेवाली हर आइसक्रीम बेहतर क्वालिटी में उपलब्ध होती है. उन्होंने यह भी बताया कि SnowBall के पास वैनिला, बटरस्कौच, माखन मटका, स्ट्रोबेरी जैसी सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली आइसक्रीमों की सबसे बेहतरीन क्वालिटी इस ब्रांड में पहले से ही हैं.

snow-bowl-2
snow-bowl-2

मौसम कोई भी हो, फर्क नहीं पड़ता

आपको बता दें कि ठंडी का मौसम शुरू होने को है. ऐसे में सेहत का तो ख्याल रखना होता है. लेकिन, अगर आइसक्रीम के आप शौकीन हैं तो मौसम आड़े नहीं आता है. इतना ही नहीं, आइसक्रीम की शुद्धता और इसकी बेहतर क्वालिटी भी बहुत मायने रखती है. और, बात जब क्वालिटी की होती है तो आपके शहर पटना में SnowBall ही एक ऐसा सबसे विश्वसनीय आइसक्रीम है. अंत में हम तो यही कहेंगे कि अगर आप नवरात्र मेले का मजा आइसक्रीम के साथ लेना चाहते हैं और आप बंगाली अखाड़े में हैं तो बिना झिझक के आप SnowBall के स्टॉल पर जाकर अपने पूरे परिवार के लिए SnowBall आइसक्रीम का लुफ्त उठा सकते हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*