बिहार में लॉकडाउन का पहला दिन, पटना की सड़कों पर उतरे पुलिस अधिकारी, सख्ती से गाइडलाइन का करा रहे पालन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में संपूर्ण लॉकडाउन पांच मई यानी आज से लागू हो गया है। राज्‍य सरकार ने 15 मई तक पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को खुद ही इसका एलान किया था। सरकार ने लॉकडाउन को पूरी सख्‍ती से लगाने का निर्देश अधिकारियों को दिया है। इसी दौरान लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस जवानों के साथ-साथ अधिकारी भी सड़क पर उतरे हैं। लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूम रहे लोगों से पुलिस सख्ती से निपट रही है।

Lockdown का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस जवानों के साथ-साथ पटना एसएसपी भी सड़क पर उतरे और लॉकडाउन को लेकर सख्ती बरतते नजर आए। बिना काम के सड़कों पर घूम रहे लोगों के साथ पुलिस सख्ती बरत रही है। लोगों लापरवाही देखने को मिल रही है। लॉकडाउन के बावजूद भी लोग सड़क की नजारा देखने के लोग निकले है। बिहार में कोरोना तेजी से बढ़ रही है, फिर भी लोग सचेत नहीं हो रहे हैं।

आपको बता दे कि बिहार में कोरोना की कहर जारी है. राज्य में कोरोना संक्रमण के सोमवार को 14,794 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना के एक्टिव (सक्रिय) मरीजों की संख्या 1,10,430 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 105 संक्रमितों की मौत हो गई है। राज्य में सोमवार को पटना सहित छह जिलों में पांच सौ से अधिक नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।