दिसंबर के पहले शुक्रवार को दिखा हादसों का कहर, 3 साल के बच्चे की भी गई जान

Accident
Accident

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में आज शुक्रवार का दिन हादसों की भेंट चढ़ गया. सूबे के अलग—अलग इलाकों से दर्दनाक हादसे सामने आए हैं. बिहार के सीवान, कैमूर, गोपालगंज और मूंगेर से रूह कपा देनेवाले सड़क हादसे सामने आए हैं. वही इन अलग—अलग हादसों में 7 से लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. वही इसमें 2 युवकों के घायल होने की भी खबर है. मरनेवालों में 3 महिलाएं और एक तीन साल का बच्चा भी है.

सीवान में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

सबसे ज्यादा दर्दनाक हादसा सीवान जिले से सामने आया है. यहां सिवान-तरवारा मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की सुबह बड़कागांव चंवर के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को रौंद दिया, जिससे सबकी मौत घटनास्थल पर हो गई. इस मामले में सदर एसडीओ अमन समीर ने सभी मृतको के लिएए 4—4 लाख का मुआवजा देने का एलान किया है.

इस हादसे में जान गवांने वाले सभी लोग जीबी नगर के हकमा गांव के रहने वाले हैं. प्रप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 2 महिलाएं, एक तीन वर्षीय बच्चा और एक युवक शामिल है. घटना के बाद पटना जाने वाली बसों के चालकों ने रूट बदल कर यात्रियों को ले जाना शुरू कर दिया.

मुंगेर में 1 महिला और कैमूर में दो युवकों की मौत

दसरी घटना बिहार के मूंगेर जिले की है. यहां ट्रक और ऑटो में भीषण टक्कर हुई है. इस हादसे में मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई है. ये हादसा बरियायपुर के सोती पुल के पास हुई है. वहीं कैमूर से भी एक हादसे की खबर है. यहां दो बाइक में भभुआ-चैनपुर रोड में मोकरी-बेतरी गांव के बीच दो बाइक में टक्कर हो गई. इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इनमें से एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

गड्ढ़े में गिरी स्कॉर्पियो

सूबे के गोपालगंज जिले से भी एक बड़े हादसे की खबर है. यहां यूपी के बस्ती से सीवान जा रही एक स्कॉर्पियो गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वही हादस में हादसे में दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना गुरुवार देर रात मीरगंज के बाईपास रोड के पास हादसायहां के अर्धनिर्मित एन एच 85 की है. बता दे कि चालक नशे में था जिस वजह से यह हादसा हुआ.

बिहार के नालंदा जिले से भी सड़क हादसे की एक खर आई है. यहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने छात्र को रौंद दिया है. इस हादसे में ट्रेक्टर के नीचे आने से छात्र की मौत मौके पर ही हो गई. बताया जाता है कि छात्र स्कूल जा रहा था इसी दौरान यह हादसा हुआ. सामने से आ रहे ट्रेक्टर ने उसे कुचल दिया. इस मामले में आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.ये घटना छबिलापुर के लोहार विगहा गांव की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*