कोरोना की चपेट में बाल सुधार गृह, 5 बाल कैदी में संक्रमण मिलने पर जेल प्रशासन में हड़कंप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस अपना पैर पसारता जा रहा है. राजधानी पटना के बाल सुधार गृह में कोरोना वायरस प्रवेश कर चुका है. पटना सिटी के आलमगंज में बाल सुधार गृह में पांच बाल कैदी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

बाल गृह में पांच बाल कैदी में कोरोना का संक्रमण मिलने के बाद अन्य कैदी हंगामा करने लगे. साथ ही कैदियों ने दूसरे सेल में शिफ्ट करने की बात करने लगे. वहीं परिजनों को इसकी सूचना मिलते ही सभी बाल कैदियों की कोरोना जांच की मांग करने लगे. इस दौरान परिजनों ने बाल सुधार गृह के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.



बता दें कि  बिहार में कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को लेकर आज का पहला अपडेट जारी कर दिया है. जिसके अनुसार आज कोरोना के 1435 मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 14121 हो गयी है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 182906 हो गई  है.

मंगलवार को बिहार में कोरोना के 1439 मरीज मिले थे. स्वास्थ्य विभाग आज का पहला आंकड़ा जारी कर दिया है. हालांकि बिहार में अब कोरोना की रफ़्तार थोड़ी धीमी हो गयी है. पहले की तुलना में अब कोरोना संक्रमितों की रिकवरी रेट में भी बढ़ोतरी हुई है.