मधुबनी में दुखद हादसा : नहाने के दौरान 7 बच्चियां डूबी, 5 की मौत

MADHUBANI-RIVER

लाइव सिटीज, मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले से दुखद खबर है. जिले के बाबूबरही थाना क्षेत्र में आज बुधवार 9 मई को तालाब में डूबने से पांच बच्चियों की मौत हो गई है. इस हादसे के दौरान कुल 7 बच्चियां तालाब में नहाने उतरी थी. इनमें 2 सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब हो गईं जबकि 5 अन्य की डूब कर मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया. जिन घरों की बच्चियां थीं, उनका हाल तो और भी बुरा हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना मधुबनी जिले के बाबूबरही थाना क्षेत्र के बेल नवटोली की है. ये बच्चियां भैंस चराने के दौरान तालाब में स्नान करने गई थी. मृतक सभी लड़कियों की उम्र 6 से लेकर 14 साल के बीच है. इनमें एक परिवार की तीन बेटियां, एक भांजी और एक दूसरे परिवार की एक बच्ची की इस हादसे में मौत हो गई. आगे 2 मिनट के वीडियो में देखें बिहार में 9 मई की टॉप-10 खबरों की बुलेटिन. लाइव सिटीज के और वीडियोज के लिए आयें हमारे यूट्यूब चैनल पर…

घटना के बाद बाबूबरही के नवटोली बेला गांव में मातम पसर गया है. मौके पर पुलिस पहुंची और सभी शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पटना में चलती कार में हुई फायरिंग, ड्राइविंग करते-करते ही युवक ने कनपटी में मार ली गोली

खोजिए इस महिला को, पटना के ज्वेलरी शॉप से चुरा ले गई बेशकीमती नीलम

लास्ट मिनट में रांची में रोका गया लालू प्रसाद को, तेज हो गयी है सियासत

चुनौतियों से लड़ने की ताकत और व्यवस्था बदलने की प्रेरणा देती है पप्पू यादव की ‘जेल’

VIDEO : जिज्ञासा के साथ 9 मई के भोजपुरी समाचारों की बुलेटिन 2 मिनटों में

VIDEO : लालू प्रसाद को लास्ट मिनट में पटना आने से रोका गया. शिवानंद तिवारी लगा रहे बड़ी साजिश का आरोप…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*