मुजफ्फरपुर : बाढ़ ने ली मासूम की जान,आक्रोशित परिजनों ने हाइवे को किया जाम

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : लगातार हो रही बारिश और नेपाल के द्वारा छोड़े जा रहे पानी से बिहार की नदियां उफान पर हैं. मुजफ्फरपुर जिले के कई गांवों में बाढ़ का पानी घुसा हुआ है. कांटी के कोल्हुआ पैगंबरपुर पंचायत में भी बाढ़ का पानी घुसा हुआ है, जिस कारण लोग एनएच पर शरण ले रहे हैं. शुक्रवार को बाढ़ के पानी में डूबने से एक 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने शव को नेशनल हाईवे 57 पर रखकर जाम कर दिया और जमकर हंगामा करने लगे.

वहीं, शहर से सटी बूढ़ी गंडक नदी भी तांडव मचा रही है जिसके कारण शहर के निचले इलाकों में पानी घुस गया है. वहीं कांटी के कोल्हुआ पैगंबरपुर पंचायत में भी पानी घुसा हुआ है जिस कारण लोग एनएच पर शरण ले रहे हैं. वहीं शुक्रवार को बाढ़ के पानी में डूबने से एक 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने शव को नेशनल हाईवे 57 पर रखकर जाम कर दिया और जमकर हंगामा करने लगे. बताया जा रहा है कि घरों में पानी घुस गया था और सभी लोग ऊंचे स्थान की ओर जा थे, जिस दौरान यह हादसा हो गया.



घटना की सूचना मिलते ही सीओ के साथ ल्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. सीओ ने परिजनों को चार लाख का चेक दिया. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और जाम को खत्म कराया.