नाराज बाढ़ पीड़ितों ने पुलिस पर किया हमला, थानेदार समेत कई पुलिसकर्मी घायल

मुजफ्फरपुर, अभिषेक: आपने बाढ़ पीड़ितों को हंगामा करते देखा होगा या सड़क जाम करते हुए देखा होगा लेकिन जिले में नाराज बाढ़ पीड़ितों ने आज तो हद कर दी. बाढ़ पीड़ितों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, नाराज बाढ़ पीड़ितों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और इस हमले में थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटे आई हैं. थानेदार का सिर फट गया है.

यह घटना सकरा प्रखंड के विष्णुपुर बघनगरी गांव के पास की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि खाना नहीं मिलने से नाराज बाढ़ पीड़ितों ने NH को जाम कर दिया था. सड़क जाम हटाने के लिए बुधवार की रात पुलिस की टीम पहुंची. जाम हटाने की कोशिश करने लगी. जिससे नाराज बाढ़ पीड़ितों ने पुलिस पर हमला कर दिया.



बताया जा रहा है कि इस दौरान भीड़ ने थानेदार का पिस्टल भी छीन लिया है. बाढ़ पीड़ितों में गुस्सा इतना था कि पुलिस के दो गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा देख पुलिस को पीछे हटना पड़ा. हमले में सकरा पुलिस गाड़ी छोड़कर पीछे हट गई. सिर फटने से घायल थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद समेत घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया.

तीन जवानों में एक का हाथ और दो के पैर टूटने की बात बताई जा रही है. लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि हमला करने वाले बाढ़ पीडितों की संख्या करीब 100 से अधिक थी.