पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी किया मतदान, पीएम और सीएम पर साधा जोरदार निशाना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव में आज बिहार के 8 सीटों पर मतदान जारी है. आखिरी चरण के मतदान के लिए मतदाता सुबह से ही मतदान केंद्र पर लंबी-लंबी लाइन लगा कर खड़े हैं. मतदताओं में काफी जोश देखा जा रहा है. सुबह से ही लाइन में महिला, पुरुष और कुछ युवा मतदाता लाइन में खड़े होकर अपने बारी का इंतजार कर रहे थे. बिहार में आखिरी चरण के चुनाव में आठ जिलों में मतदान हो रहा है. जिसमें नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद शामिल है.

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव में कई दिग्गज नेताओं ने भी मतदान किया है. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी अपने मत का प्रयोग किया है. पटना के वेटनरी कॉलेज बूथ पर राजद की सीनियर लीडर राबड़ी देवी ने मतदान किया है. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए  पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह मतदान देश में बदलाव के  लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि  देश में कहीं विकास नहीं हुआ, उन्होंने जो भी वादा किया था वो पूरा नहीं किया. इस दौरान राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव के वोटर लिस्ट में हुई गडबडी को लेकर कहा कि ये जिला प्रशासन की है गलती है.

आपको बता दें कि इन आठ लोकसभा सीटों में सभी प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. सभी के बीच में कांटे की टक्कर है. अंतिम व सातवें चरण में कुल 157 प्रत्याशी मैदान में हैं. प्रत्याशियों में 137 पुरुष और 20 महिलाएं शामिल हैं. जिन प्रत्याशियों की परीक्षा होगी उनमें रविशंकर प्रसाद, शत्रुघ्न सिन्हा, आरके सिंह, अश्विनी कुमार चौबे, राम कृपाल यादव, मीसा भारती, जगदानंद सिंह, मीरा कुमार, उपेंद्र कुशवाहा, सुरेंद्र यादव व चंदेश्वर चंद्रवंशी प्रमुख हैं. इन सभी लोकसभा क्षेत्रों से बाहरी नेताओं को क्षेत्र से बाहर जाने का निर्देश दे दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*