मुजफ्फरपुर में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाकू घोंपकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

लाइव सिटीज,अभिषेक/ मुजफ्फरपुर:  मुजफ्फरपुर में अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.  अपराधी आराम से किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर भाग निकलते हैं. जिस तरह से जिले में वारदात हो रही है कहीं ना कहीं पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि प्रत्येक दिन किसी ना किस बड़ी घटना का अंजाम बड़े ही आराम से देकर पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं.

ताजा मामला करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव का है. जहां पर अपराधियों ने पूर्व जिलाध्यक्ष को धारदार हथियार से हमला कर हत्या दी. आपसी विवाद में एक जिम संचालक सह भीम आर्मी के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष रोनोजीत कुमार उर्फ जॉन को चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिवार में भी कोहराम मच गया है.



घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी जयंत कांत पहुंचे, मामले की तफ्तीश करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. सुबह होते ही विपक्ष के नेता भी पहुंच गए और उन्होंने इस घटना की निंदा की और कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. उधर सिटी एसपी ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी सहवाज अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.