पूर्व मंत्री व राजद नेता मुनेश्वर चौधरी ‘जाप’ में शामिल, पप्पू यादव ने किया स्वागत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शनिवार को कहा कि बिहार की 13 करोड़ जनता की आवाज़ हैं पप्पू और चिराग. उन्होंने दावा किया कि अगली बिहार सरकार पीडीए की बिना नहीं बनेगी. पप्पू यादव ने पूर्व मंत्री और राजद नेता मुनेश्वर चौधरी को ‘जाप’ में शामिल करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही.

पप्पू यादव ने स्वर्गीय रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए चिराग पासवान से कहा कि आपके पापा सेक्युलर थे. हमेशा सब के लिए जिए. इस बिहार के सेक्युलर मिजाज को बचाने, साम्प्रदायिकता को जड़ से मिटाने और जातीयता को समाप्त करने के लिए बिहार के 13 करोड़ जनता की आवाज़ हैं पप्पू और चिराग. उन्होंने कहा कि स्वर्गीय पासवान के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी कि बिहार के अंतिम व्यक्ति को भी आर्थिक आज़ादी मिले. उन्होंने कहा कि पीडीए की सरकार बनी तो एक साल में कमज़ोर-गरीब-दलितों का शोषण शून्य नहीं हुआ तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे.



मुनेश्वर चौधरी को ‘जाप’ में शामिल करने के बाद उन्होंने कहा कि राजद में संघर्ष करने वालों की इज़्ज़त नहीं है. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से कहा कि पैसा मत कमाइए, आदमी कमाइए.
पूर्व मंत्री व राजद नेता मुनेश्वर चौधरी के अलावा रानी चौबे ने अपने सैकड़ों समर्थकों से साथ जाप का दामन थामा. गरखा से कई बार के विधायक रहे मुनेश्वर चौधरी ने कहा कि हर दुख में 35 सालों से लालू जी के साथ रहा. आज के समय में लालू जी के नेतृत्व में राजद परिवार ने धनबल और बाहुबल के सामने घुटने टेक दिया है.

वहीं, रानी चौबे ने कहा कि बिहार की जनता पप्पू यादव के नेतृत्व में बदलाव चाहती है. आम आदमी पार्टी के पटना जिला इकाई के कई सदस्यों ने भी जाप की सदस्यता ली. राजद में संघर्ष करने वालों की इज़्ज़त नहीं है. इस मौके पर अख़लाक़ अहमद, रघुपति सिंह, राघवेन्द्र कुशवाहा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.