पूर्व मंत्री रमई राम होंगे महागठबंधन के उम्मीदवार, बोचहा विधानसभा सीट से राजद ने दिया सिंबल

मुजफ्फरपुर, अभिषेक : बिहार में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और अब प्रत्याशियों का धीरे-धीरे नाम भी पार्टियों के द्वारा घोषित हो रहा है और पार्टियों के द्वारा सिंबल भी उन्हें दिया जा रहा है. इसी क्रम में जिले के बोचहा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री रमई राम को राष्ट्रीय जनता दल ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

वहीं, पार्टी का सिंबल पटना से लाने के बाद उनके घर पर कार्यकर्ता उनका फूल माला से स्वागत कर रहे हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनको टिकट मिलना तो तय था ही और मेरी जीत भी सुनिश्चित है. साथ ही गरीब और दलितों की आवाज सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रीय जनता दल पार्टी उठाती है और हमेशा उठाती रहेगी. साथी यह चुनाव नहीं चुनौती है क्योंकि कुछ लोग कहते हैं जुमला है और रातों- रात भाग जाते हैं.



आपको बता दें कि रमई राम बिहार सरकार में मंत्री भी रहे हैं और बोचहा विधानसभा सीट से कई बार विधायक बने हैं. हालांकि बोचहा विधानसभा सीट से एनडीए गठबंधन से सीट वीआईपी को चली गई है, जिस कारण मौजूदा विधायक बीजेपी की बेबी कुमारी का टिकट कट गया है और अभी तक वीआईपी ने अधिकृत उम्मीदवार अपना नहीं उतारा है. अब देखना यह होता है कि पूर्व मंत्री के सामने कौन- कौन टक्कर देंगे.