Big Breaking : बिहार के बॉर्डर इलाके में जिंदा जल गए चार लोग, चारों की मौके पर ही मौत; इलाके में मचा हाहाकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के बॉर्डर इलाके में आज शनिवार को अभी-अभी बड़ी घटना घट गई है. झारखंड के पाकुड़ में चार लोग जिंदा जल गए हैं. चारों की मौके पर ही मौत हो गई है. यह दुखद वाकया लिट्टीपाड़ा थाना इलाके के धर्मपुर कदवा गांव के पास हुआ है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है. मामले की छानबीन की जा रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, पाकुड़ के धर्मपुर कदवा गांव के पास हाइवा और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई है. आमने-सामने हुई इस जोरदार टक्कर की वजह से दोनों वाहनों में आग लग गयी. दोनों के ड्राइवर और खलासी केबिन में ही फंसकर बुरी तरह जल गए. पुलिस ने अब तक तीन शवों को निकाला है. मृतकों की अब तक पहचान नही हो पाई है.

सूत्रों के अनुसार, घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन आपस में ही उलझ गए. दोनों के ड्राइवर व खलासी वाहनों के केबिन में ही फंस गये. थोड़ी देर में दोनों वाहनों में आग लग गई. दोनों के ड्राइवर व खलासी बाहर निकल नहीं पाए और जलने से चारों की मौत हो गई. बताया जाता है कि ट्रक बंगाल का था और उस पर सीमेंट लदा हुआ था, जबकि हाइवा गोड्डा का था और उस पर गिट्टी लोड किया हुआ था.