बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, पीड़ित परिवार का दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के नालंदा से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है. नालंदा में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है. जबकि 2 शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सभी की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है, जबकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. घटना सोहसराय थाना क्षेत्र छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली की है.

दरअसल, नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में एक साथ 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में इलाजरत है. मौके पर पहुंचकर डीएसपी और थानाध्यक्ष जांच में जुट गए हैं. मृतकों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री, 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री, 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर और कालीचरण मिस्त्री है. सभी मृतकों के परिजन शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ने से मौत की बात बता रहे हैं.

जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ले रहे हैं. हालांकि, अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है.

लेकिन, स्थानीय लोग भी आसपास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं. वहीं, मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की चर्चा है.