लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सरकारी नौकरी के नाम पर युवाओं को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. गोपालगंज पुलिस ने रेलवे व आरबीआइ समेत अन्य बैंकों में लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह खुलासा करते हुए 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह गिरफ़्तारी शनिवार को की है.

खबर के अनुसार, पुलिस ने ऐसे ठगों को गिरफ्तार किया है, जिनके निशाने पर बेरोजगार युवक होते थे. ये चारों ठग ऐसे युवकों को नौकरी देने का झांसा देते फिर उनसे थोड़ा-थोड़ा करके जितना हो सके रकम ऐंठते और फिर गायब हो जाते.

गिरफ्तार युवकों की पहचान नगर थाने के मालवीय नगर मोहल्ले के सत्येंद्र दुबे के पुत्र सोनू दुबे, बैकुंठपुर थाने के रेवतिथ गांव के नंदलाल राम के पुत्र सतीश कुमार, कुचायकोट थाने के रामपुर दाउद गांव के राजेंद्र राम के पुत्र नवीन कुमार रंजन तथा गया जिले के अशोक कुमार के पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गयी है.

इनके पास से इंडियन रेलवे का लिफाफा, रेलवे में नौकरी का नियुक्ति पत्र, रेलवे व आरबीआइ की सात सर्विस बुक, पूर्वोत्तर रेलवे डीविजनल ऑफिस की मुहर आदि बरामद किये गये हैं. ये खास कर के बिहार और आसपास के युवकों को अपना निशाना बनाते थे.

ये भी पढ़ें : बिहार में बाढ़ के समाधान के लिए बने राष्ट्रीय गाद नीति : सुशील मोदी

ये भी पढ़ें : पटना के बिहटा में अपराधियों का धावा, पेट्रोल पंप से लूट लिए 5 लाख से अधिक का कैश