पत्नी का फर्जी फेसबुक बनाया और डाल दिया गंदा फोटो, बेतिया पहुंची पंजाब पुलिस तो हुआ खुलासा

bihar, समस्तीपुर, लूट, क्राइम, समतिपूर न्यूज़, bihar samachar

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोगों की मानसिकता इतनी कुत्सित और गंदी हो गयी है कि आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की कमी नहीं है. ऐसा ही एक व्यक्ति बिहार के बेतिया में मिला. वह इतना गिर गया था कि अपनी ही पत्नी के नाम से फर्जी फेसबुक एकाउंट बना लिया और डाल दिया उस पर गंदे-गंदे फोटो. मामला तब खुला, जब जांच में पंजाब पुलिस बेतिया पहुंची और आरोपी जसमीत सिंह गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी. वहीं आरोपी का भाई दीपेंद्र दीप सिंह फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार बेतिया के संत टेरेसा स्कूल रोड के निकट जसमीत सिंह रहते हैं. उसके खिलाफ पत्नी के नाम पर फर्जी फेसबुक बनाकर उस पर अश्लील फोटो पोस्ट करने का आरोप है. जसमीत के खिलाफ पंजाब के लुधियाना सीआरपी कॉलोनी निवासी पत्नी रश्मि कौर ने दुग्री थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. प्राथमिकी इसी साल 19 मार्च को दर्ज हुआ था.

प्राथमिकी में पत्नी रश्मि ने आरोप लगाया कि पति जसमीत सिंह व देवर दीपेंद्र दीप सिंह ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसे बदनाम कर रहे हैं. पुलिस की जांच में मामला सही पाया गया. तब पंजाब पुलिस के एएसआई सुखदेव सिंह, हेड कांस्टेबल प्रदीप सिंह, कांस्टेबल शमशेर सिंह आरोपी को गिरफ्तार करने बेतिया पहुंचे.

बेतिया की कालीबाग पुलिस के सहयोग से पंजाब पुलिस ने जसमीत के घर पर छापेमारी की और रश्मि के आरोपी पति जसमीत को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार शर्मा के अनुसार आरोपी पति का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है. जसमीत को पंजाब पुलिस अपने साथ ले पंजाब ले गयी. उसे कोर्ट में पेश किया है और ट्रांजिट रिमांड पर लेने की पुलिस ने गुहार लगायी है. वहीं आरोपी पति के भाई दीपेंद्र दीप सिंह फरार है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*