उत्तर बिहार की सभी सीटों पर गजपा लड़ेगी चुनाव, पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष बने पंकज कुमार

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. बड़ी पार्टियों के अलावा छोटी-छोटी क्षेत्रीय पार्टियां भी चुनाव के लिए कमर कस रही है. इसी कड़ी में बुधवार को मुजफ्फरपुर के बैरिया स्थित गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यालय में पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष रंजना सोनी ने पदभार लिया.

पार्टी कार्यालय में नए प्रदेश अध्यक्ष और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के पदभार लेने के लिए सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें पार्टी के कई नेता शामिल हुए. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण कवि ने बताया कि पार्टी उत्तर बिहार में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और यह अकेली ऐसी पार्टी है जो जनता की मूलभूत समस्याओं को लेकर चुनाव लड़ेगी.



नए प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि युवाओं को लेकर हम इस चुनाव में एक सफल प्रयोग करेंगे. साथ ही महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं को अभी भी हमारे समाज में दबाया जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. क्योंकि महिलाएं भी धीरे-धीरे तमाम चुनौतियों के बावजूद आगे आ रही हैं.