मुजफ्फपुर में हाई स्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप, जा रही थी शहर से गांव

लाइव सिटीज डेस्क:  अभी- अभी बिहार के मुजफ्फपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां दंरिदों ने हाई स्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप किया है. बता दें कि दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना उस वक्त हुई जब छात्रा शहर से अपने गांव जा रही थी तभी दंरिदों ने अपना शिकार बना लिया. युवती के साथ ऑटो चालक और उसके साथियों के साथ मिलकर ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

बता दें कि मुजफ्फपुर से अहियापुर में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जब छात्रा शहर से गांव जा रही थी तभी आरोपियों ने छात्रा को ऑटो से ट्रैप किया और गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी है.



जानकारी के अनुसार, ऑटो चालक व उसके दो साथियों ने छात्रा को अगवा किया और छात्रा का मुंह दबाकर एक दो मंजिले मकान में ले गए तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया. छात्रा को धमकी दिया कि घटना के बारे में किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर देंगे. परिजनों ने इसकी सुचना पुलिस को दी. फिर परिजनों ने पीडिता को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया. लेकिन, इस घटना की आधिकारिक पुष्टि एसएसपी, सिटी एसपी, नगर डीएसपी ने नहीं की. सभी अधिकारियों ने कहा कि उनकी जानकारी में यह मामला नहीं आया है, पता करके बताते हैं.