लखीसराय में एक करोड़ का गांजा बरामद, तस्कर साथियों सहित फरार

लाइव सिटीज पटना: बिहार के लखीसराय जिले से बड़ी खबर सामने आयी है. जहां लखीसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. लखीसराय जिले के बड़हिया पुलिस ने जैतपुर गांव में छापेमारी कर लगभग एक करोड़ रुपए का गांजा बरामद किया है. पुलिस ने आयशर ट्रक में रखे 43 पॉकेट गांजा जब्त किया है. साथ एक बाइक भी पुलिस के हाथ लगी है. बाजार में जब्त किए गए 43 पॉकेट गांजा की कीमत लगभग एक करोड़ बतायी जा रही है. हालांकि गांजा तस्कर रौशन सिंह अपने तीन साथियों के साथ फरार होने में सफल रहा है.

लखीसराय के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जैतपुर तिरासी टोला स्थित चिमनी पर गांजा तस्कर रौशन सिंह और प्रकाश महतो ट्रक से कुछ सामान उतार रहा है. इसी सूचना के आधार पर बड़हिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, रंजन कुमार, शिव, अमित प्रकाश कौशिक, डीआईयू शशि भूषण प्रसाद और टाईगर मोबाईल की टीम तीरासी टोला पहुंची तो देखा कि गांजा तस्कर रौशन सिंह ओम प्रकाश महतो अपने चार साथियों के साथ ट्रक से सामना उतार रहा है. हालांकि गांजा तस्कर रौशन सिंह अपने साथियों के साथ फरार हो गया. अब पुलिस ने गांजा तस्कर रौशन सिंह की संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

बता दें कि गांजा तस्कर रौशन सिंह अपने साथियों सहित असम नंबर के आयशर ट्रक और एक हंक मोटरसाइकिल से आ रहा था. जैसे ही तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को देखा सभी तस्कर आम के बगीचा की तरफ भाग निकले. हालांकि पुलिस की टीम ने काफी दूर तक गांजा तस्करों का पीछा किया लेकिन अंधेरे का लाभ उठाकर गांजा तस्कर रौशन सिंह अपने साथियों के साथ भागने में सफल रहा. लेकिन पुलिस ने ट्रक और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया. जब ट्रक की तलाशी ली गई तो सब्जी में छिपाकर 43 पॉकेट गांजा रखा हुआ मिला. बता दें कि लगातार हो रही छापेमारी और गिरफ्तारियों के बाद भी तस्करों के हौसले बुलंद हैं.