लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की राजनीति में इनदिनों विवादित बयान की बाढ़ सी आ गई है. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी लगे हाथों एक विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जल्लाद कह दिया है और इसके साथ ही उन्होंने जदयू को उन्होंने नाली का कीड़ा कह दिया है. राबड़ी देवी के इस बयान के बाद बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सोनिया और लालू खानदान जितनी गाली देंगे गरीब का बेटा मोदी उतना ही ताकतवर होगा.

वहीं, कांग्रेस के नेता संजय निरूपम के पीएम मोदी को औरंगजेब का आधुनिक अवतार कहने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस का वश चलता तो तुष्टिकरण के नाम पर औरंगजेब का शासन ला दिया होता, यही उसका असली रूप है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं की सहिष्णुता की परीक्षा ना ली जाए, क्योंकि औरंगजेब का शासन अब दोबारा नहीं आएगा.

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के पीएम मोदी को थप्पड़ मारने के बयान पर कहा कि ये वोट के लिए मारिच का रूप ले रहे हैं. इनका वश चले तो जय श्री राम बोलने पर प्रतिबंध लगा दें. अब थप्पड़ मारने की बात करने वाले भूल जाएं, बंगाल की जनता ममता बनर्जी को ऐसा थप्पड़ लगा रही है कि उन्हें जीवन में ऐसा बोलना याद रहेगा.

राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

आपको बता दें कि बिहार की एक्स सीेएम राबड़ी देवी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जल्लाद हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वो सब नाली के कीड़े करते हैं. राबड़ी देवी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वाले और जेडीयू वाले भी नाली के कीड़े हैं. बाथरूम के कीड़े हैं. वो लोग. मीसा भारती की जीत तय है, मीसा भारती एकतरफा जीत रही हैं.