गिरिराज सिंह ने की देश से अपील – राम मंदिर के लिए करें एक दिन का उपवास

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर राम मंदिर पर बयान दिया है. सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर बनाये जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री ने हिंदुस्तान के लोगों से अपील की है कि वह राममंदिर और न्यायालय के लिए एक दिन का उपवास करें. वहीं, उन्होंने मामले को जल्द निपटाने की मांग की है. बता दें कि राम मंदिर मामले को जल्द निपटाने और राम मंदिर बनाने के लिए शिवसेना और विश्व हिंदू परिषद अध्यादेश लाने की मांग कर चुके हैं.

सोमवार को गिरिराज सिंह ने राम मंदिर मुद्दा पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि हिन्दू भावनाओं के साथ खिलवाड़ हिन्दुस्तान को प्रभु राम के पुरुषार्थ के साथ जनांदोलन के लिए मजबूर कर रहा है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि क्या विधान है जहां हिन्दू आस्था को बार बार कुरेदा जा रहा है और आतंकवादियों के लिए रात को कोर्ट खुलता है? उन्होंने पूरे हिंदुस्तान से अपील करते हुए कहा कि एक दिन राम मंदिर और न्यायालय के लिए उपवास करे

वहीं, केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि ”देश के लोगों को उम्मीद है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा. देश का नागरिक होने के नाते, मैं कहना चाहूंगा कि यह मुद्दा पिछले 70 वर्षों से लंबित हैं, इसे जल्द से जल्द हल किया जाना चाहिए.”

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में 29 जनवरी को होनेवाली सुनवाई टाल दी गयी है. 29 जनवरी को पांच जजों की बेंच मामले की सुनवाई करनेवाली थी. लेकिन, जस्टिस एसए बोब्डे की छुट्टी के कारण सुनवाई टाल दी गयी है. मामले की सुनवाई के लिए अभी तक अगली तारीख तय नहीं की गयी है. इस मामले के बाद गिरिराज सिंह और रविशंकर प्रसाद का यह बयान आया है.

About परमबीर सिंह 1763 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*