पटना एयरपोर्ट पर बदले दिखे गिरिराज सिंह, बोले – बिहार की धरती पर अभी कुछ नहीं कहेंगे

giriraj-collage

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : भाजपा के बयानवीर के तौर पर जाने जाने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज यानी शनिवार देर शाम पटना पहुंचे. यूं तो गिरिराज सिंह हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलते हैं. खासकर मुद्दा राम मंदिर का हो या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़ा हो या फिर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने का कोई मौका हो.

गिरिराज सिंह बोलने से कभी नहीं चूकते हैं. लेकिन इस बार केंद्रीय मंत्री सह नवादा सांसद गिरिराज सिंह थोड़े बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. शनिवार देर शाम जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दिल्ली से पटना पहुंचे, तो पटना एयरपोर्ट पर मीडिया में उनसे कई सवाल पूछा.

अमूमन गिरिराज सिंह मीडिया के हर सवालों का जवाब देते हैं. लेकिन इस बार वो कुछ नहीं बोले. उन्होंने पहले मीडिया को इशारा किया कि वो कुछ नहीं बोलेंगे. और फिर कहा कि आप जैसे बड़े-बड़े लोगों के बीच हम क्या बोलें. बिहार की धरती पर हम अभी कुछ नहीं बोलेंगे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. राम मंदिर बनाने का मुद्दा हो या फिर शहरों के नाम बदलने का हो. हर बार गिरिराज सिंह के धमाकेदार बयान मीडिया में सुर्खिया बनते हैं. वजह ये है कि वो अपने बयानों से हर वक्त हिन्दू मान्यताओं को केंद्रित रखते हैं. लेकिन अब गिरिराज सिंह के तेवर थोड़े बदलते दिख रहे हैं.

शनिवार को उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर साफ कर दिया कि वो अभी बिहार की धरती में कुछ नहीं बोलेंगे. ऐसे में सवाल ये है कि बयानवीर गिरिराज सिंह आखिर क्यों किसी भी मुद्दे पर बिहार में कुछ नहीं बोलेंगे. क्या उन्हें बोलने की मनाही है?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*