सिद्दीकी के बयान पर गिरिराज सिंह का प्रहार, कहा- पीएम देश के सच्चे सपूत हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में तीसरे चरण का चुनाव चल रहा है. लेकिन नेताओं की बयानबाजी अभी भी जारी है. आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान के बाद बीजेपी ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने आरजेडी नेता पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक सच्चे देशभक्त हैं. प्रधानमंत्री भारत मां के सच्चे सपूत हैं.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि अब्दुल बारी सिद्दीकी ने पीएम को गाली दिया है. ये उनकी ओछी मानसिकता का परिचय है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी लालू यादव ने पीएम को खून बेचने वाला कहा था, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हत्यारा करार दिया. इसके अलावा प्रधानमंत्री को जलील करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के वीर प्रधानमंत्री हैं और जबकि पूरा देश जानता है कि वो वंदेमातरम बोलते हैं. लेकिन कुछ लोगों को इससे परहेज है.



बता दें कि एक सभा में आरजेडी नेता और लालू यादव के करीबी अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि एक राज्य का दंगाई देश का प्रधानमंत्री है. उनके इस बयान के बाद देश की राजनीति में हलचल मच गई है. लगातार पक्ष और विपक्ष में पलटवार जारी है. गौरतलब है कि बिहार में आज तीसरे यानी अंतिम चरण का चुनाव है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.