घर के सामने टेलर में मिली बच्ची, 5 लाख की मांगी गई थी फिरौती

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: जिले के सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर से एक ठेकेदार की अपहृत 12 वर्षीय बच्ची पल्लवी को पुलिस ने अपहरण के 24 घंटे के भीतर बरामद कर लिया.उसके घर के सामने से ही ट्रैक्टर के टेलर से अचेतावस्था में बरामद किया गया है.  पुलिस का कहना है कि अपहृत बच्ची के बयान के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा.

दअरसल, बीते दिन देर शाम बाइक सवार  दो अपहर्ताओं ने ठीकेदार के घर के दरवाजे से उसकी बेटी को अगवा कर लिया था और 5 लाख की फिरौती को लेकर एक पत्र उसकी चचेरी बहन के हाथ में सौंप दिया था. और मौके से फरार हो गए थे जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस जांच करने में जुट गई थी. इसी बीच आज सुबह ट्रैक्टर के ट्रेलर से बेहोशी की हालत में बच्ची  मिली है. जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली.

इस पूरे बारे में जानकारी देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि घर के बाहर बच्चे खेल रहे थे इसी दौरान कुछ लोगों के द्वारा अपहरण कर लिया गया. पर्ची देकर फरार हो गए जिसमे 5 लाख फिरौती की डिमांड की गई थी. इसको लेकर हमने पुलिस को जानकारी दी और आज सुबह घर के सामने ट्रैक्टर के टेलर से बच्ची अचेत अवस्था में मिली है.

वहीं, मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है .एक चिट्ठी मिली है, जिसमें ₹5 लाख की फिरौती की डिमांड की गई है. लेकिन बच्ची को बरामद कर लिया गया है.