रोहतास : प्रेमी को बीच बाजार में लड़की के घरवालों ने लात-घूंसों से धून दिया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रोहतास में उस समय अफरातफरी मच गई. बीच बाजार में ही एक लड़के को कुछ लोगों ने पीटने लगा. पहले तो स्थानीय लोग मामले को समझ नहीं पाए. बाद में जाना तो वे चुटकी लेने से भी बाज नहीं आए. दरअसल यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. लड़की व लड़के बाजार में चुपके-चुपके मिल रहे थे, तभी लड़की के घरवालों ने दोनों को देख लिया. फिर क्या था सरेबाजार तमाशा हो गया.

जानकारी के अनुसार रोहतास में बुधवार को प्रेमी व प्रेमिका मिल रहे थे. वे बाजार भी घूम रहे थे. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसे लेकर लड़की कई बार घर से भाग भी चुकी है. दोनों ने भाग कर दिल्ली, गुजरात, पंजाब आदि का चक्कर लगा चुके हैं.

रोहतास में लड़की के घरवालों ने उसके प्रेमी को खूब पीटा

इधर कुछ दिन पहले ही लड़की घर वापस आ गयी थी. वह करगहर के अकोढी की रहने वाली है, जबकि लड़का दवनपुर का रहने वाला है. बताया जाता है कि लड़की की हरकतों से उसके घरवाले काफी परेशान रहते थे. लड़की बात मानने को तैयार ही नहीं थी. वहीं हारकर घरवाले शादी के लिए तैयार हुए तो लड़का करने से मुकर जाता था. इतना ही नहीं, दूसरी जगह वह शादी भी नहीं होने दे रहा था.

इसी से लड़की के घरवाले हमेशा टेंशन में रहते थे. बुधवार को एक बार फिर लड़की बाजार में उसी लड़के से मिलने चली गयी थी. घरवालों को इसकी भनक लग गई और दोनों को बाजार में रंगेहाथ पकड़ा. तभी वहां पहुंचे परिजनों ने लड़के को पकड़ लिया. कहा कि रिश्ता तोड़ लो या फिर शादी कर लो. इसके बाद भी लड़का तैयार नहीं हुआ. तब गुस्से में परिजनों ने लड़के को बाजार भी बुरी तरह पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.