पटना के होटल में कैद थी धनबाद की लड़की, सेक्स रैकेट में धकेलने की थी तैयारी

पटना : राजधानी के सबसे व्यस्त डाकबंगला चौराहे के एक होटल के कमरे में एक लड़की को कैद कर रखा गया था. उससे जबरन देह व्यापार का धंधा करवाने की तैयारी थी. कमरे में कैद कर रखी गई लड़की पटना की रहने वाली नहीं है. बल्कि उसे धनबाद से पटना लाया गया था. लेकिन एक शख्स को इसकी भनक लग गई. फिर क्या था, उसने तुरंत कोतवाली थाने के थानेदार को मामले की जानकारी दे दी.

मामला डाकबंगला चौराहा के पास स्थित न्यू राजधानी होटल का है. होटल में छापेमारी कर सबसे पहले एक कमरे में बंद लड़की को बरामद किया. उससे पूछताछ की गई. लड़की को झांसा देकर पटना लाया गया था. उसे सेक्स रैकेट के दलदल में धकेलने की तैयारी थी. लड़की को झांसा देने वाला कोई और नहीं, बल्कि होटल का मैनेजर संजय कुमार था.



इस काम में होटल का एक वेटर रामाश्रय यादव उसका साथ दे रहा था. लड़की के बयान के बाद पुलिस टीम ने मैनेजर और वेटर, दोनों को अरेस्ट कर लिया है. थाने में दोनों से पूछताछ चल रही है.

हजार-हजार रूपये देकर बेटी का मर्डर कराया, पटना लाकर नदी में फेंकवा दी थी लाश
पटना के अस्‍पताल में छापा मार बंधक बनी महिला की लाश को पप्‍पू यादव ने छुड़ाया

इस बात का पता लगाया जा रहा है कि ये लोग होटल में कब से सेक्स रैकेट चला रहे थे. आखिर लड़की को किस बात का झांसा देकर धनबाद से पटना लाया गया था. उम्मीद है कि पुलिस की जांच में कई नए खुलासे हो सकते हैं.