गोपालगंज: बोरे में बंद मिला 8 साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज में 8 साल की बच्ची की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर से जुड़ा है. यहां एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची का शव पड़ोस के घर में एक बोरी में बंद मिला है. हालांकि मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है उसके बाद उसका मर्डर कर दिया गया है.

मृत बच्ची की पहचान बखरौर निवासी शिवलाल प्रसाद की 8 वर्षीय पुत्री के रूप में की गई है. मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मंगलवार की सुबह 10 बजे से ही लापता थी. परिजन हर तरफ उसकी खोजबीन भी कर रहे थे. इसी बीच, जब काफी देर तक बच्ची नहीं मिली तो परिजन अपने पड़ोसी के घर पहुंचे जहां घर के एक कमरे में बेड के ऊपर बोरे में नाबालिग बच्ची का शव रखा हुआ था.शव को देखकर परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई.



घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सिधवलिया पुलिस को जब मामले की सूचना दी गई तो पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी की बड़ी मां ने बताया कि उनके भतीजे जयकिशोर साह ने हत्या करने के बाद शव को बोरे में रखा और फरार हो गया. उसकी पत्नी भी मौके से फरार हो गयी है. आरोपी की बड़ी मां के मुताबिक जब मासूम की हत्या की गयी थी तब वो घर में नहीं थीं.

सिधवलिया थानाध्यक्ष रंजीत पासवान के मुताबिक 8 साल की मासूम का शव आरोपी के घर से बोरे में बरामद किया गया है. अभी तक परिजनों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है. थानेदार ने बताया कि आवेदन मिलते ही हर एंगल पर जांच होगी.