गोपालगंज : महिला सिपाही के साथ SI ने की छेड़खानी, बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने की दारोगा को बर्खास्त करने की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के थाने में महिला सिपाही ही सुरक्षित नहीं है. इन महिला सिपाहियों को बाहरी लोगों से डर नहीं है लेकिन थाने में तैनात उनके सीनियर की उनके साथ इस तरह का गंदा काम कर रहे हैं. अब मामला गोपालगंज जिले से आया है. मोहम्मदपुर थाने में तैनात एक महिला गार्ड ने पुलिस अवर निरीक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक महिला गार्ड महम्मदपुर थाना में तैनात है. महिला गार्ड का आरोप है कि जब थाना में बिजली नहीं थी और वो सीढ़ी पर थी उसी वक्त दारोगा अवधेश कुमार सिंह ने उन्हें पीछे से आकर पकड़ लिया और उनके साथ छेड़खानी की. इस बाबत महिला गार्ड ने एक लिखित शिकायत गोपालगंज के एसपी को दी है. जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए पूरी घटना को विस्तार से बताया है. साथ ही उन्होंने बताया है कि इस घटना को उनकी एक सहकर्मी ने देखा भी है. इस घटना से संबंधित शिकायत की एक प्रतिलिपि उन्होंने बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन को भी भेजी थी. इसके बाद एसोसिएशन ने महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है.



बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने कहा है कि ऐसे वहशी दारोगा को गिरफ्तार कर तुरंत जेल भेजा जाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने मांग की है कि आरोपी एएसआई अवधेश कुमार सिंह को सेवा से बर्खास्त किया जाना चाहिए.