अगर अभी चुनाव कराया तो महागठबंधन को धूल चटा दूंगा : नित्यानंद

पटना : भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय का शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर नित्यानंद ने अपना पदभार ग्रहण किया और पहले ही दिन वो महागठबंधन को लेकर काफी आक्रमक नजर आये. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर जमकर प्रहार किया.



नित्यानंद ने महागठबंधन को चुनौती देते हुए कहा कि वे अभी चुनाव करा के देख लें तो उन्हें धूल चटा दूंगा. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में 7 निश्चय सिर्फ दिखावा है. सात निश्चय का मतलब यहां की सरकार के लिए कुछ और है. बिहार सरकार के लिए 7 निश्चय का मतलब हत्या, डैकैती, लूट, अपहरण, भ्रष्टाचार, बलात्कार और विध्वंस है.

Patna-Dec.2,2016-Newly appointed Bihar BJP president Nityanand Rai is joining hand with senior BJP leader Sushil Kumar Modi and others at party office in Patna. Photo by – Sonu Kishan.

नवनिर्वाचित बिहार भाजपा अध्यक्ष ने स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि मुझसे कहा गया कि बिहार में बहुत चुनौती है. मैं बहुत सौभागशाली हूं कि मुझे इतना बड़ा पद मिला. मैंने कई अध्यक्षों के कार्यकाल में काम किया है. उन्होंने कहा कि मैं अपना कार्य शुरू करने के पहले पार्टी के पुराने अध्यक्षों के घर से उनकी मिटटी को लाकर बीजेपी कार्यालय में रखूंगा. मैं अपने क्षेत्र के लोगों के पास जाऊंगा. इनको प्रणाम करके वहां की भी मिटटी लाऊंगा.

उन्होंने कहा कि मैं संगठन को पूरे दृढ़निश्चय के साथ मजबूत करूंगा. इस दौरान नित्यानंद ने अपने संग के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें :

पटना पहुंचे बिहार BJP के नए अध्यक्ष, हुआ शाही स्वागत
नित्यानंद राय बने बिहार भाजपा के नए अध्यक्ष
अब कोसी की ओर सीएम की निश्चय यात्रा