अगर गड़बड़ी नहीं है तो अपने बैंक खाते सार्वजनिक करे भाजपा : नीरज

पटना : जदयू के विधान पार्षद नीरज ने बिहार भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष नित्यानंद राय के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय वही राग अलाप रहे हैं जो भाजपा के बाकी नेता पिछले कुछ दिनों से सफाई में कहते रहे हैं. मगर जदयू, उनके समेत पार्टी के तमाम नेताओं के बयान से इत्तेफाक नहीं रखता. हर तरह से मदद करेगी सरकार , मांग कर तो देखिये’

नीरज ने कहा कि भाजपा ने अगर जमीन खरीद में कोई गड़बड़ी नहीं की है तो फिर अपने बैंक खाते का ब्योरा जनता के सामने सार्वजनिक क्यों नहीं करते. अगर जदयू के आरोप गलत हैं तो फिर उनके खिलाफ मुकदमा क्यों नहीं दर्ज कराते. जदयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि जमीन घोटाले में फंसे भाजपा के नेता सिर्फ जुबानी सफाई दे रहे हैं जबकि उन्हें अपने हक में दस्तावेजों के जरिए जनता के सामने आना चाहिए था.

neeraj-kumar

उन्होंने कहा कि जदयू ने जमीन खरीददारी में हुई गड़बड़ी और लेन-देन की प्रक्रिया को समय-समय पर उजागर किया है. साथ ही आने वाले 6 दिनों तक हम पूरे दस्तावेजों के साथ बीजेपी के तमाम झूठे दावों की पोल खोलने वाले हैं. जबतक बीजेपी के नेता जमीन खरीदी में इस्तेमाल हुए पैसों का स्त्रोत नहीं बताते और बिहार की जनता से माफी नहीं मांगते हम पीछा छोड़ने वालों में नहीं हैं.

इससे पहले भाजपा के नवनियुक्त और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित किया जिसमें उन्होंने जमीन खरीद मामले में हुई गड़बड़ी को भ्रम बताते हुए सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. नित्यानंद ने कहा कि बिहार में बीजेपी कार्यालय के लिए जमीन की खरीददारी कानूनी तरीके से हुई है, सरकार चाहे तो जांच करा सकती है.

यह भी पढ़ें :
जमीन खरीद की जांच करा ले सरकार, डरे हुये हैं तेजस्वी : नित्यानंद
जदयू किसी की पिछलग्गू पार्टी नहीं : केसी त्यागी
वाह रे भाजपा जमीन खरीद में यह कैसा खेल : जदयू

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*