आप ‘दीदी’ जैसी अच्छी लगती हैं, ‘दादा’ न बनें : केसी त्यागी

लाइव सिटीज डेस्क/पटना : राजधानी पटना में नोटबंदी के खिलाफ धरना के दौरान पश्चिन बंगाल की सीएम ममदा बनर्जी का सीएम नीतीश के खिलाफ दिए गए बयान पर सियासत गरमा गयी है. जेडीयू ने दीदी के बयान पर पलटवार किया है. जेडीयू के राष्ट्रीय महाचिव केसी त्यागी ने ममता के बुरे व्यवहार के लिए उन्हे चेताया. त्यागी ने कहा कि ‘वो दीदी के रूप में अच्छी लगती हैं, उन्हें दादा जैसा व्यवहार नहीं करना चाहिए’.

बता दें कि ममता बनर्जी ने 30 नवंबर को पटना में नोट बैन के खिलाफ धरना के दौरान कहा था कि, ‘जनता गद्दारों को कभी नहीं बख्शेगी. ममता का इशारा सीएम नीतीश कुमार की ओर था, क्योंकि नीतीश ने धरना में शामिल होने से मना कर दिया था. जिसको लेकर दीदी पहले से ही नाराज़ चल रही थीं.

यह भी पढ़ें- गांधी मैदान में Entry पर लगा Ban

बिहार में महागठबंधन का सदस्य होने के बाद भी जेडीयू राज्य की राजधानी में नोटबंदी के मुद्दे पर हुए ममता के धरने से दूर रही. जबकि दूसरे सदस्य दल राजद ने तृणमूल कांग्रेस के आंदोलन का समर्थन किया था.

jdu-on-mamta

एक तरफ जहां ममता ने नीतीश कुमार को गद्दार कह दिया वहीं दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने भी इशारों-इशारों में ममता पर पलटवार करते हुए कहा था कि, ‘बहुत ज्यादा आक्रमकता से किसी भी नेता में लोगों की धारणा बदल सकती है. नीतीश कुमार का इशारा ममता बनर्जी की तरफ था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*