जमीन खरीद की जांच करा ले सरकार, डरे हुये हैं तेजस्वी : नित्यानंद

पटना : भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जमीन खरीद मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा पूरी कानूनी प्रक्रिया के तहत जमीन खरीदी गयी है.

अगर गड़बड़ी नहीं है तो अपने बैंक खाते सार्वजनिक करे भाजपा : नीरज

इस बारे में सीएम नीतीश कुमार के उठाये गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आस-पास जो कुछ लोग हैं, वो भ्रम फैला रहे हैं. सरकार चाहे तो किसी भी स्तर से जांच करा ले. लेकिन बात यह है कि जांच किसी पूर्वाग्रह से ग्रसित न हो.

साथ ही उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. तेजस्वी के उस बयान कि, उन्हें दया करके अध्यक्ष पद मिला है, पर नित्यानंद ने कहा कि वो डरे हुए हैं. उन्हें जो कहना है कहने दीजिये.

government-will-give-every-support-ask-once-1

बिहार में भाजपा के संगठन विस्तार पर चर्चा करते हुए नित्यानंद ने कहा कि इस साल तक उनकी नयी टीम तैयार हो जायेगी. वो जनसंघ के समय से आजतक के तमाम पुराने अध्यक्षों और नेताओं की धरती से मिट्टी लाकर रखेंगे. इसका इस्तेमाल पार्टी कार्यालय के लिए अलग अलग जिलों में नींव रखते वक्त किया जाएगा.

नित्यानंद मंगलवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय के साथ पार्टी ऑफिस में संयुक्त रुप से प्रेस को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान नित्यानंद ने तमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन पर भी शोक व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें :
हर तरह से मदद करेगी सरकार, मांग कर तो देखिये
नित्यानंद के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने से राजद में बढ़ी चिंता : उपेन्द्र
अगर अभी चुनाव कराया तो महागठबंधन को धूल चटा दूंगा : नित्यानंद

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*