‘दुबला हो गया मरीज तो गिना रहे कम वजन के लाभ’

पटना : नोटबंदी और इसके परिणामों पर बहस थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन नोट बंदी को लेकर पक्ष – विपक्ष की ओर से तरह-तरह की बयानबाजी हो रही है. कोई सार्वजनिक कार्यक्रम में नोटबंदी पर खुल कर बोल रहा है तो कोई सोशल मीडिया पर अपनी बात कह रहा है.



इसी क्रम में राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी व राज्य सभा सांसद डॉ. मीसा भारती ने रविवार को ट्विटर के सहारे व्यंग कर पीएम मोदी और नोटबंदी के फैसले पर प्रहार किया. मीसा ने ट्विटर पर लिखा :

“जब नोटबन्दी के गलत ईलाज से मरीज़ दुबला गया है तो मोदीजी मिट्टी पलीत होते देख मुंह छिपाने के लिए कम वजन (cashless economy) के लाभ गिनाने लगे!”

उनका कहना था कि जब नोटबंदी के बाद देश में कैश का संकट होने लगा तो अब लोगों को इसके भी फायदे बताये जा रहे हैं. मीसा नोटबंदी के बाद से लगातार केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर तीखी प्रतिक्रिया करती रही हैं. हाल ही में पटना में आयोजित नोटबंदी के खिलाफ ममता बनर्जी की रैली में उनकी पार्टी ने ममता का खुलकर समर्थन किया था.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को यूपी के मुरादाबाद में हुई रैली में नोटबंदी के कई फायदे बताये थे. उन्होंने एक उदाहरण देते हुए बताया था कि किस तरह भिखारी भी अब स्वाइप मशीन का उपयोग करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें :
मीसा की मासूम, मारक टिप्पणी
तिलकुट की मिठास व तिल की सोंधी खुशबू से गुलजार हुआ बाजार
बिहार के लोगों को लगेगा महंगी बिजली का करंट