नित्यानंद के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने से राजद में बढ़ी चिंता : उपेन्द्र

पटना : बिहार भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष नित्यानदं राय ने पटना म पदभार ग्रहण करने के बाद से ही अपने तेवर तेज कर लिए है. वो बड़े ही आक्रामक अंदाज में महागठबंधन पर लगातार कुछ न कुछ बयान कर हमला बोल रहे हैं.

अगर अभी चुनाव कराया तो महागठबंधन को धूल चटा दूंगा : नित्यानंद

नित्यानदं ने रविवार को कहा कि वे जल्द ही यादवों पर लालू का तिलिस्म तोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह लालू और उनकी पार्टी यादवों पर अपना जादू कर रखा है उसे हम दूर करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि राजद, जदयू और कांग्रेस का महागठबंधन कोई सार्थक गठबंधन नहीं है.

nityanand

राय ने कहा कि देश में सबसे बड़ा गठबंधन एनडीए का गठबंधन है.  उन्होंने आगे कहा कि अगर राजद, जदयू और कांग्रेस के महागठबंधन में ताकत है तो फिर से एक बार जनादेश लेकर आएं. पटना पहुंचे बिहार BJP के नए अध्यक्ष, हुआ शाही स्वागत

उधर NDA में शामिल अन्य नेताओं का भी ऐसा ही कुछ मानना है. केंद्रीय राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि नित्यानंद को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाने से राजद में चिंता बढ़ गयी है. उन्होंने कहा कि इसका सबसे ज्यादा नुकसान राष्ट्रीय जनता दल को होगा. नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे जहां पार्टी नेताओं द्वारा उनका अभिनंदन किया गया.

यह भी पढ़ें :
भगवा कुर्ता तो दे दिए, पर नहीं दे पाये Paytm
25 करोड़ जन-धन खातों में मोदी दे सकते हैं 10-15 हजार रूपये
पूछताछ के बाद रिहा हुए ‘नटवरलाल’ महेश शाह, मिला वीआईपी ट्रीटमेंट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*