पीएम मोदी ने खुद घूम-घूम कर जमा किया काला धन : राबड़ी देवी

पटना. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने शुक्रवार को ब्लैक मनी के मुद्दे को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर फिर से हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने खुद विदेशों में घूम-घूम कर काला धन इकट्ठा किया और अपना अरेंजमेंट करने के बाद नोट बंदी कर जनता को फंसा दिया. राबड़ी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने ये भी कहा कि पानवाला भी पूछ कर चूना लगाता है लेकिन मोदीजी ने तो बिना पूछे ही पूरे देश काे चूना लगा दिया है.



राबड़ी ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा में नाेटबंदी के खिलाफ आयोजित महागठबंधन के धरने का नेतृत्व किया. उन्होंने भाजपा पर भी काले धन को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा वालों के पास ढ़ेर सारा काला धन है और इसकी सीबीआइ जांच की जानी चाहिए. ये नाेटबंदी बस काला धन काे सफेद करने के लिए की गयी है.

rabdi

नाेटबंदी के खिलाफ दिए गए इस धरने में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक व विधानसभा में कांग्रेस के नेता सदानंद सिंह के अलावा महागठबंधन के तमाम नेता और विधायक भी शामिल हुए. धरने में विधायकों और नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और नोटबंदी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की.

पूर्व सीएम ने इसके बाद बिहार विधान परिषद में भी भाजपा पर हमला जारी रखा. उन्होंने अपने पति और राजद सुप्रीमो लालू यादव के लिए ‘कालेधन के दलाल’ वाले नारे लगाने के लिए भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी से माफ़ी की मांग की है. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर मोदी माफ़ी नहीं मांगेंगे तो वो अगले सत्र में भी सदन की कार्यवाही नहीं चलने देंगी.

यह भी पढ़ें :
राबड़ी की फिसली जुबान तो हो गया बखेड़ा
शादी की बात करने नहीं लालू जी को योग सिखाने गया था : रामदेव
अगर नीतीश शादी को हों तैयार, तो लड़की खोजने के लिए मैं भी तैयार : सुमो