मेरा पॉलिटिकल मर्डर करना चाहती है मीडिया : नीतीश

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को मीडिया पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कहा कि बीजेपी से मेरी नजदीकी दिखा कर मीडिया हमारा पॉलिटिकल मर्डर करना चाहती है. इसकी साजिश की जा रही है.



दरअसल सोमवार की देर शाम विधायक श्याम रजक के आवास पर जदयू के विधायक दल की बैठक हुई. इसमें कई मंत्री भी शामिल हुए. इसी दौरान एक निजी चैनल से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि न मैंने नरेंद्र मोदी से बात की और न ही मैं अमित शाह से मिला हूं. उन्होंने कहा कि नोटबंदी पर मैंने केंद्र का समर्थन किया, लेकिन कुछ मीडिया वाले जानबूझ कर भाजपा से नजदीकी दिखाकर मेरी राजनीतिक हत्या करने की साजिश कर कर रहे हैं.

इसके पहले जदयू विधायक दल की बैठक में पहुंचे नीतीश कुमार ने नोटबंदी समेत विभिन्न मुद्दों पर विमर्श किया. इसमें पहुंचे तमाम विधायकों व मंत्रियों की राय जानी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कालाधन पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र बेनामी संपत्तियों को भी जब्त करें. वित्तमंत्री अरूण जेटली द्वारा बनायी गयी कमेटी में पांच मुख्यमंत्रियों को शामिल किये जाने के मामले में उन्होंने कहा कि पूरा कागजात देखने के बाद ही इस मुद्दे पर कुछ कहा जा सकता है.

आपको बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी कि नीतीश ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बात की है. इसके आधार पर मीडिया और राजनीतिक हलकों में कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. हालांकि बाद में खुद नीतीश और उनकी पार्टी जदयू ने ऐसी ख़बरों का जोरदार खंडन किया था.

यह भी पढ़ें :

नोटबंदी का समर्थन किया है, अमित शाह से मुलाकात नहीं की : नीतीश
विपक्ष को जवाब देने के लिए केंद्र बनाएगी समिति, जेटली ने नीतीश से की बात
#NoteBan : भारत बंद में शामिल नहीं जदयू, केंद्र के साथ नीतीश